राज्य

बेहद दर्द भरी है इसकी कहानी, बेगुनाही में लोगों ने ऐसे ले ली जान

घाटशिला (झारखंड)।बच्चा चोरी के संदेह में गुरुवार को राजनगर के पास ग्रामीणों ने चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इनमें से एक युवक शेख नईम काफी देर तक लोगों से अपनी जान बख्श देने की गुहार लगाता रहा। पर भीड़ ने उसकी एक ना सुनी और उसकी जान ले ली। नईम पर परिवार के 15 लोगों की जिम्मेदारी थी। नईम की मां लकवा ग्रस्त हैं। दूसरी बेटी मिस्वा परवीन को ब्लड कैंसर है, जिसका प्रत्येक माह ब्लड बदला जाता है।
बेहद दर्द भरी है इसकी कहानी, बेगुनाही में लोगों ने ऐसे ले ली जान
-फूलपाल गांव निवासी शेख नईम (38) की हत्या के बाद उसके पैत्रिक गांव फूलपाल में सन्नाटा पसरा है। नईम की पत्नी सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।
-सभी में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष है। शुक्रवार को नईम की पत्नी सलमा बीबी ने कहा कि पुलिस अगर लोगों को सुरक्षा नहीं दे सकती तो उससे न्याय की क्या उम्मीद की जाए।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

-सलमा बीबी उत्तरी मऊभंडार पंचायत की उपमुखिया हैं। सलमा ने कहा कि अगर पुलिस चाहती तो उसके पति की जान बच सकती थी।
-नईम ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़कर अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा। ग्रामीणों ने उसे नहीं छोड़ा और बेरहमी से हत्या कर दी।
-सलमा ने कहा मेरे शौहर मेहनत करके परिवार का भरण-पोषण करते थे। वे चोर नहीं थे, लेकिन मेहनतकश इंसान की मारपीट कर हत्या कर दी जाए तो लोगों में क्या संदेश जाएगा।
-अब कौन हम लोगों को देखेगा। मेरे परिवार में नईम इकलौता कमाने वाले थे। उनपर परिवार के 15 लोगों की जिम्मेदारी थी।
-नईम की मां जरीना बीबी लकवा ग्रस्त हैं, वह चल फिर भी नहीं सकतीं। दूसरी बेटी मिस्वा परवीन को ब्लड कैंसर है, जिसका प्रत्येक माह ब्लड बदला जाता है।

Related Articles

Back to top button