State News- राज्य

मशहूर फैशन डिजाइनर का कुत्ता नौकर ने किया किडनैप, मांगी फिरौती

गुडगांव में मशहूर फैशन डिजाइनर संजना जॉन के घर से उनके एक कुत्ते को अगवा कर लिया गया. अपहरणकर्ता ने बाकायदा कुत्ते को मुक्त करने की एवज में फिरौती की मांग की. अपहरण करने वाला कोई और नहीं बल्कि संजना के घर में काम करने वाला नौकर ही थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को बरामद कर लिया. आरोपी अब सलाखों के पीछे है.

ये भी पढ़ें: वजन घटाने का ये तरीका जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

मशहूर फैशन डिजाइनर का कुत्ता नौकर ने किया किडनैप, मांगी फिरौतीमामला गुडगांव स्थित सुशांतलोक-1 का है. जहां संजना जॉन का घर है. संजना कुत्तों से बहुत प्यार करती हैं. यही वजह है कि उनके घर में करीब 42 कुत्ते हैं. फिलहाल, संजना जॉन अमेरिका में हैं. बुधवार को शक्ति नामक उनके एक कुत्ते का अपहरण हो गया. कुत्ते को अगवा करने वाले ने संजना के स्टॉफ से फोन पर फिरौती मांगी. 

दरअसल, कुत्ते को अगवा करने वाला कोई और नहीं बल्कि संजना का एक नौकर दिनेश गौतम था. जो नेपाल का रहने वाला है. वह बुधवार को दवा दिलाने के बहाने शक्ति को घर से बाहर ले गया था और बाद में उसका अपहरण कर लिया. उसने शक्ति को छोडने की एवज में संजाना के स्टाफ से 35 हजार रुपये की मांग रखी.

स्टाफ ने इस बात की जानकारी अमेरिका में मौजूद संजना की दी. संजना ने वहीं से आरोपी दिनेश से बात करके शक्ति को छोडने की बात कही. लेकिन दिनेश रुपये की मांग पर अड़ा रहा. उसने संजना को अमेरिका से ही उसके अकाउंट में 35 हजार रुपये जमा करने की शर्त रखी. ऐसा न करने पर शक्ति को मारने की धमकी भी दी. 

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

संजना और उनके स्टाफ ने आरोपी दिनेश को समझने की बहुत कोशिश की. लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद संजना लगातार अमेरिका से फोन पर पूरे मामले की जानकारी लेती रहीं. जब दिनेश नहीं माना तो संजना के स्टाफ ने इस बात की शिकायत पुलिस से की.  

पुलिस ने आरोपी नौकर दिनेश के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो उसके दिल्ली में मौजूद होने के संकेत मिले. पुलिस ने फौरन एक टीम गठित करके उस लोकेशन पर दबिश दी और वहां से अपहरणकर्ता दिनेश को गिरफ्तार कर लिया. कुत्ते को भी सकुशल बरामद कर लिया गया.

गौरतलब है कि संजना जॉन इन बेजुबान जानवरों को भी घर के सदस्यों की तरह रखती हैं. उनके साथ परिवार के सदस्यों की तरह ही व्यवहार किया जाता है. उनके लिए संजना के घर में खाने और रहने की शानदार व्यवस्था है. इन कुत्तों की देखरेख के लिए संजना ने बीस लोगों का स्टाफ रखा हुआ है.

Related Articles

Back to top button