दिल्लीराज्य

मां ने 10 साल के बेटे को टीवी देखने से मना किया तो बच्चे ने लगाई फांसी

टीवी देखने से मना करने पर सोमवार दोपहर 10 वर्षीय बच्चे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बच्चा उस वक्त घर में अकेला था। उसके माता-पिता ड्यूटी पर गए थे। 
मां ने 10 साल के बेटे को टीवी देखने से मना किया तो बच्चे ने लगाई फांसीसूचना पाकर मौकेपर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला सदरपुर गांव का है। मूलरूप से दरभंगा (बिहार) निवासी अभय नंदन सदरपुर में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं।

उनका 10 वर्षीय बेटा ओम प्रकाश एक स्कूल में छठी कक्षा का छात्र था। उनकी एक आठ साल की बेटी भी है। अभय फेज-3 स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर की नौकरी करते हैं, जबकि पत्नी नजदीक के एक प्ले स्कूल में कार्यरत हैं।

मां ने टीवी के रिमोट का सेल निकाल दिया था

सोमवार दोपहर वह बच्चों को घर पर खाना खिलाने आईं थीं। खाना खाने के बाद बेटा टीवी देखने लगा। मां ने उसे टीवी देखने से मना कर पढ़ाई करने को कहा।
इसके बाद उन्होंने टीवी के रिमोट का सेल निकाल कर बेटी को दे दिया और उसे पड़ोस में रिश्तेदार के घर पढ़ाई करने भेजकर स्कूल चली गईं। कुछ देर बाद बच्ची रिमोट का सेल देने घर लौटी तो देखा ओम प्रकाश पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था।

बच्ची के शोर मचाने पर आसपास केलोग मौके पर पहुंचे और उसे निजी अस्पताल ले गए। सूचना पाकर माता-पिता भी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने ओम प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

 
 

Related Articles

Back to top button