State News- राज्य

मूक-बधिर युवती से ज्यादती का प्रयास, हंसिए से कर दी हत्या

ऊना। गिरगढडा तहसील के नगडिया गांव में आज सुबह 8 बजे एक मूक-बधिर युवती जब अपने घर पर थी, तब उसके अकेलेपन का फायदा उठाते हुए एक कोली युवक उसके घर में घुस गया। युवक युवती से जबर्दस्ती करने लगा। युवती के विरोध किए जाने पर युवक ने उसके घर में रखे हंसिए से कई वार किए, जिससे युवती की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची…
मूक-बधिर युवती से ज्यादती का प्रयास, हंसिए से कर दी हत्या
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरगढडा तहसील के उगला गांव में रहने वाले कानजीभाई वशरामभाई बलदाणियां की बाड़ी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी एक मूक-बधिर बेटी और एक बेटा भी है। उसी बाड़ी में कोली समाज का ही एक युवक लालजी भीखा अपने परिवार के साथ रहता था। आज सुबह जब पति-पत्नी काम के लिए गए, तब युवक युवती के अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसके घर पहुंच गया। उस समय युवती अपने बाल संवार रही थी। युवक ने उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। युवती ने जब इसका विरोध किया, तो युवक ने घर में ही रखे हंसिए से उस पर करीब 10 प्रहार किए। इससे युवती वहीं गिर पड़ी। इस घटना को वहां से गुजरते हुए एक 12 साल के बच्चे ने देख लिया। उसने तुरंत ही युवती के माता-पिता को इसकी जानकारी दी। बेटी को लहूलुहान हालत में देखकर उसके माता-पिता घबरा गए। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई।सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां उसने हंसिए को अपने कब्जे में लिया। युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। फरार युवक को अब पुलिस तलाश रही है। 

ये भी पढ़े: मर्जी से हो रही वेश्यावृति को अपराध नहीं कह सकते- हाईकोर्ट

मैंने उसे अपना बेटा माना था
 
मृतक के माता-पिता सुबह घर से निकले थे। बीस मिनट बाद ही उन्हें बेटी को इस हालत में देखा। मृतक की मां का कहना था कि लालजी को वह अपना बेटा मानती थी, कई बार उसे अपने हाथों से खाना भी खिलाया है। उसकी मति मारी गई, जो उसने मेरी बेटी को मार डाला। बेटी की कुछ दिनों पहले ही सगाई हुई थी।

Related Articles

Back to top button