उत्तराखंडराज्य

मोदी की हरिद्वार सभा को लेकर कांग्रेस हुई हताश : अजेन्द्र

देहरादून(ईएमएस)। भाजपा नेता अजेन्द्र अजय ने हरिद्वार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे हो-हल्ले को उनकी राजनीतिक हताशा करार दिया है। उन्होंने श्री रावत के एक पत्र को मीडिया को जारी किया, जिसमें श्री मोदी की तारीफ की गई है।

अजेन्द्र ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी खिसीयाहट में प्रधानमंत्री की हरिद्वार रैली की अनुमति को लेकर वेबजह नौटंकी कर रही है। जबकी भाजपा रैली की अनुमति को लेकर सारे दस्तावेज चुनाव आयोग को दे चुकी है। भले ही मुख्यमंत्री श्री रावत ने चुनाव प्रचार व उसके बाद प्रधानमंत्री श्री मोदी पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हों।

मगर मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने के बाद 28 जून,2014 को प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र में उन्होंने (श्री रावत) ने श्री मोदी को केदारनाथ आपदा के दौरान उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव दिखाने के लिए दिल से स्वागत करने की बात कही। कहा कि आपने आपदा के दौरान प्रदेश का भ्रमण करने के साथ पर्याप्त मदद की और सहयोग की पेशकश भी की। गौरतलब है कि कांग्रेस हाईकमान के निर्देशों के चलते आपदा के दौरान श्री मोदी को आपदा प्रभावित क्षेत्रों में जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

Related Articles

Back to top button