उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी: पुलिस ने एक शक में की युवक की ऐसी पिटाई, आंख निकल गई…

हमीरपुर. यहां पुलिस की पिटाई से एक की आंख बाहर निकल गई। दरअसल पुलिसवालों ने युवक को डंडे से पीट रहे थे, इसी बीच डंडे का एक वार उसकी आखं पर हुआ जिससे ये घटना हुई। युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। परिवार वालों को आरोप है कि पुलिस इस घटना को दबाने में लगी है और रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही।

यूपी: पुलिस ने एक शक में की युवक की ऐसी पिटाई, आंख निकल गई...

ये है मामला…

– हमीरपुर के चिकासी थाने के रिहुंटा गांव में रविवार की देर शाम पुलिस को जुआ खेलने की सूचना मिली। इसके बाद यूपी डायल 100 की टीम के साथ चिकासी पुलिस छापा मारने वहां पहुंच गई। 

– पुलिस को देखते ही जुआरी तो भाग निकले, लेकिन बाड़े में जानवरों को बांधकर घर लौट रहे उत्तम को पुलिस ने जुआरी समझकर दबोच लिया। पुलिस उसे थाने लेकर चली गई। 

– घर वालों को आरोप है कि थाने में पुलिस ने उत्तम की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। उत्तम खुद को बेकसूर बताता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी।

उरई मेडिकल कॉलेज में हो रहा इलाज

– पुलिस की पिटाई के दौरान डंडे के वार से उसकी दाहिनी आंख बाहर निकल आई। इससे पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में घायल उत्तम को पुलिस की गाड़ी में डालकर गोहाण्ड पीएचसी ले जाया गया। 

– उत्तम के परिजन गोहाण्ड से उसे उरई मेडिकल कॉलेज ले गए। उत्तम के पिता नारायन ने पुलिस पर बेवजह बेटे को पीटने का आरोप लगाया। घटना के बाद गांव में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया है।

भागने के दौरान आंख में लगी चोट: एसएचओ

– एसएचओ चिकासी राजेश कुमार का कहना है कि जुए की सूचना पर पुलिस छापा मारने गई थी। उत्तम के भागने पर पुलिस ने जुआरी होने के शक में पकड़ा था। इसी दौरान उसकी आंख में चोट लग गई।

Related Articles

Back to top button