उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी: यमुना में पेशाब करके फंसे एडीएम! फोटो वायरल

adm-56ccebb5ec108_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/इलाहाबाद में बोट क्लब के पास यमुना तट पर लघुशंका करने के आरोप में एडीएम नजूल फंस गए। मामला ऐसा उछला कि प्रशासन ने इसकी जांच शुरू करा दी।
हालांकि एडीएम नजूल दावा कर रहे हैं कि वह यमुना तट पर आचमन करने गए थे। उन्होंने लघुशंका नहीं की। फिलहाल धार्मिक संस्थाओं ने इसे मुद्दा बनाकर एडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
आरोप है कि बोट क्लब के बगल में आयोजित त्रिवेणी महोत्सव की तैयारियों को जायजा लेने पहुंचे एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव ने वहां मौजूद कुछ लोगों की नजरों से बचकर यमुना में लघुशंका कर दी। इस बीच किसी ने मोबाइल से उनकी फोटो खींच ली। 

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। टीवी चैनलों पर खबर प्रसारित होने के बाद शासन स्तर से पूछताछ शुरू कर दी गई। चूंकि मामला धार्मिक दृष्टि से संवेदनशील माना जा रहा था, सो डीएम ने इसकी जांच के आदेश भी जारी कर दिए।

हालांकि एडीएम नजूल का कहना है कि उन्होंने यमुना में लघुशंका नहीं की। वह धार्मिक व्यक्ति हैं और ऐसा काम कभी नहीं करेंगे। वह यमुना में आचमन करने गए थे। फोटो कुछ इस तरह से खींची गई, जो भ्रम की स्थिति पैदा कर रही है और गलत संदेश दे रही है।

Related Articles

Back to top button