राज्य

राजस्थान के मंत्री ने कहा- सेना पर बोलने वाले की बोटी-बोटी काट दी जाएं

राजस्थान के मंत्री राजकुमार रिणवा ने कहा है कि सेना की आलोचना करने वाले राजनेताओं के खिलाफ संविधान में सख्त कानून बनने चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे जो नेता, राष्ट्र की रक्षा करने वालो पर जो बयान देते है, जो खिलाफ ऐसे नियम बनाए जाए की उनकी बोटी-बोटी काट दी जाए.

राजस्थान के मंत्री ने कहा- सेना पर बोलने वाले की बोटी-बोटी काट दी जाएं

 Follow
ANI 

@ANI_news

#WATCH: Rajasthan Minister Rajkumar Rinwa says “there should a law to chop those politicians who make statement on Army. (July 9)

मिनी स्कर्ट पहनने पर पड़े कोड़े तो यूं बदल डाली जिंदगी !

हमारी सेना 50-50 डिग्री टेम्प्रेचर पर काम कर रहे है. 0 डिग्री टेम्प्रेचर पर जो देश की रक्षा कर रहे हैं, उनके प्रति जो बयान देते है. क्या ये अच्छी बात है? ये कितनी बड़ी दुर्भाग्य की बात है हमारे राजनेता देश की सेना के लिए ऐसे बयान देते है. ऐसे निर्णयों में जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि संविधान में ऐसा कानून बनाए जाए कि इस तरह के नेता जो बयान देते है उन्हें 5 मिनट अंदर खत्म किया जाए. उनके ऊपर कोई केस भी ना चले.

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सेना कठिन परिस्थितियों  में रहते हुए काम करते हैं और देश के नेता उन्हें दोषी मानते हैं.

बता दें कि हाल ही में सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी समाजवादी पार्टी नेता आजम खान विवादो में घिरे थे. उन्होंने कहा था कि कश्मीर में जवानों को महिलाओं ने पीटा है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में महिलाओं ने फौजियों के अंग काट लिए. असम और झारखंड में भी महिलाओं ने फौजियों को पीटा है. उन्होंने कहा कि मोदी राज में देश राह से भटक गया है. देश बैलेट की जगह बुलेट के मार्ग पर चल पड़ा है, जिसका परिणाम सभी के सामने है.

 

Related Articles

Back to top button