अजब-गजबउत्तर प्रदेशफीचर्ड

रामपुर छेड़खानी केस: 9 आरोपी गिरफ्तार, मनचलों पर NSA लगाएगी राज्य सरकार

उत्तर प्रदेश के रामपुर में युवतियों से छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी 5 आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शासन की ओर से डीजी कंट्रोल को पूरी घटना की रिपोर्ट भेज दी गई है। आज पीड़ित युवतियों के बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं, राज्य सरकार ने आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाने का फैसला किया है। गौरतलब है कि टांडा क्षेत्र के गांव कुआखेड़ा में चार दिन पहले दो युवतियों से मनचलों ने सरेआम छेड़खानी की दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया था। यही नहीं मनचलों ने छेड़खानी की वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर अप्लोड कर दी।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली…

रामपुर छेड़खानी केस: 9 आरोपी गिरफ्तार, मनचलों पर NSA लगाएगी राज्य सरकार

पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही 14 आरोपियों की पहचान करके स्वयं ही रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस ने लगातार दबिशों के बाद सोमवार को आरोपी दानिश पुत्र हासिम उर्फ नन्नू, सददाम पुत्र मोहम्मद उमर, फरमान पुत्र पंचू उर्फ नामेअली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी के पेट में मिला जहर, हॉस्पिटल में हुई भर्ती … मचा हडकंप

अब तक 14 आरोपियों में से 9 को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए आरोपियों पर दबाव बनाने के लिए 5-6 परिवार के लोगों और रिश्तेदारों को हिरासत में भी ले रखा है।

वहीं, पीड़ित युवती को भी उसके गांव से बयान दर्ज कराने के लिए जिला मुख्यालय पर लाया गया। युवतियों के गांव में सन्नाटा पसरा है। शासन की ओर से डीजी कंट्रोल द्वारा घटना की मांगी गई रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। इसमें पुलिस ने अभी तक अपने स्तर से ही कार्रवाई शुरू की है, क्योंकि पीड़िता की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

 
 

Related Articles

Back to top button