उत्तराखंडराज्य

रोड शो में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

देहरादून(ईएमएस)। चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के नाम रहा। आज शाम से ही प्रचार का शोर थम जायेगा। प्रत्याशियों को केवल डोर टू डोर कन्वेंसिंग की ही अनुमति होगी। आज जहां सहसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी किशोर उपाध्याय का अभूतपूर्व रोड शो रहा वहीं अन्य प्रत्याशियों ने भी आज रोड शो कर समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया।

एक तरह से प्रत्याशियों ने जनता को यह अहसास कराने का प्रयास किया कि उनके साथ अपार जन समर्थन है तो जो लोग दूसरी पार्टी को समर्थन देने जा रहे हैं तो वे एक बार प्रत्याशी के साथ जुटे लोगों को भी देख लें। प्रचार के अंतिम दिन रोड शो के लिए भी प्रत्याशियों ने कई दिनों से तैयारियां करी हुई थी।

प्रत्याशियों ने अपने चुनावी क्षेत्र के लोगों को आज के रोड शो के लिए पहले से तैयार किया हुआ था। रोड शो में शामिल होने वाले वाहनों में पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए आज सुबह से जबरदस्त भीड़ लगी हुई थी। अपने क्षेत्रों में प्रत्याशियां ने आज रोड शो और जनसभाओं के लिए पूरी ताकत झोंक रखी थी। कार्यकर्ताओं के वाहनों में पेट्रोल भरवाने से लेकर उनके लिए खाने-पीने तक की व्यवस्था पार्टी और प्रत्याशियों द्वारा की गयी थी। जबकि कई प्रत्याशियों ने तो रविवार को ही अपने-अपने चुनावी क्षेत्रों में रोड शो निकाले।

Related Articles

Back to top button