उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

सबसे मूर्ख कौन है, सर्च करने पर आया pm मोदी का नाम, गूगल डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज

शाहजहांपुर. यहां गूगल पर ‘सबसे मूर्ख कौन’ सर्च करने पर पीएम नरेंद्र मोदी का नाम आया तो नाराज विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने सर्च इंजन के डायरेक्टर के खिलाफ केस कर दिया। केस दर्ज होने के बाद इसकी शिकायत एएसपी से भी की गई है। हालांकि, एफआईआर की कॉपी में डायरेक्टर का नाम मेंशन नहीं है।ये है पूरा मामला…
सबसे मूर्ख कौन है, सर्च करने पर आया pm मोदी का नाम, गूगल डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज
 
– विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने गूगल सर्च इंजन पर दुनिया के सबसे मूर्ख व्यक्तियों की लिस्ट देखनी चाही। इस पर देश के पीएम का नाम देख वे भड़क गए।
– इसके बाद उन्होंने तमाम वर्कर्स के साथ एएसपी ऑफिस जाकर गूगल और गूगल के डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करने की तहरीर दी। डीएम ऑफि‍स के बाहर सर्च इंजन के नाम की प्रतियां भी जलाई गईं।
– लोगों का कहना है कि अभी तो गुस्से में गूगल लिखी हुई प्रतियां जलाई गई हैं। अगर इसके डायरेक्टर मेरे सामने आ जाएं तो प्रतियों के साथ उन्हें भी जला दें।
– राजेश अवस्थी का कहना कि देश के प्रधानमंत्री को दुनिया का सबसे मूर्ख व्यक्ति दर्शाने वाले गूगल के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। इस हरकत से देश के नागरिकों की राष्ट्र भावना को भी ठेस पहुंची है।
क्या कहना है पुलिस का
– एएसपी कमल किशोर का कहना है कि वकील राजेश अवस्‍थी की तरफ से एक तहरीर मिली जिसमें उन्होंने गूगल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मूर्ख लिखा होना बताया है। हमने तहरीर ले ली है और उनसे मूर्ख लिखे होने का फोटो और सीडी मांगी है। एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button