राज्य

सीएम बोले- राजमाता हमारी प्रेरणा का केंद्र हैं, लेकिन ज्योतिरादित्य काे बताया स्वार्थी

इंदौर/मोहनखेड़ा (धार).बीजेपी स्टेट वर्किंग कमेटी की मीटिंग के समापन संबोधन में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर फिर हमला बोला। कैबिनेट मंत्री यशोधराराजे सिंधिया की नाराजगी दूर करते-करते उन्होंने ज्योतिरादित्य को निशाने पर ले लिया।
 
वे बोले- राजमाता हमारी प्रेरणा का केंद्र हैं, लेकिन ज्योतिरादित्य जैसों की बात करें तो उन्हें राजमाता से मिलाने की कोशिश मत करना। ज्योतिरादित्य जैसे स्वार्थी लोग… मुझे कहते हुए आश्चर्य होता है जो ट्रस्ट लोक कल्याण के लिए होते हैं, उनकी जमीनें ज्योतिरादित्य ने बेच दी। शिवपुरी जैसे जिले में जहां गरीब बसते थे, ऐसी 700 एकड़ जमीन पर कब्जा कर बाउंड्रीवाल बना ली। राजमाताजी के चरणों में हमेशा यह शीश झुका रहेगा, लेकिन जो उनके रास्तों पर नहीं चलते, उनको वह आदर किसी भी कीमत पर नहीं मिलेगा
राहुल पर कटाक्ष- दर्शन को तरस जाते हैं कार्यकर्ता
सीएम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, यह कोई सामान्य बात है कि किसी पार्टी (भाजपा) का राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) कहे कि मैं दिनभर पोलिंग बूथ में रहूंगा और वहीं साेऊंगा। जबकि एक पार्टी (कांग्रेस) ऐसी है, जहां अध्यक्ष तो छोड़िए उपाध्यक्ष (राहुल गांधी) के दर्शन करने को कार्यकर्ता तरस जाते हैं। बाबा (राहुल गांधी) देश में कम रहते हैं, विदेश में विश्राम ज्यादा करते हैं। उनके नेता इसीलिए इस्तीफा दे देते हैं कि बाबा दर्शन ही नहीं देते।

Related Articles

Back to top button