राज्य

स्टूडेंट के डैडी ने लेडी टीचर के पेट में मारा मुक्का

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र के अनाथालय में एक बच्चे के अभिभावक ने गुस्से में आकर वहां मौजूद लेडीज टीचर व एक युवक के साथ मारपीट की। अनाथालय के संचालक स्वामी हरिओम दास ने आरोप लगाया है कि युवक ने पहले तो उसके साथ गाली गलोज की इसके बाद वहां मौजूद टीचर के पेट में मुक्का मारा। स्वामी हरिओम ने पुलिस को शिकायत दे दी है, पुलिस कार्रवाई कर रही है।
– स्वामी हरिओम दास ने बताया कि उनकी वात्सल्य वाटिका में बहुत से गरीब व जरुरतमंद बच्चे पढ़ने आते हैं। कुछ बच्चे घर से स्कूल के लिए आ जाते हैं और बाहर भीख मांगते रहते हैं।
– एक बच्चा पिछले कई दिन से स्कूल नहीं आ रहा था, लेकिन स्कूल की ड्रेस में बाहर घूमता रहता था।
– उसके पिता तक शिकायत पहुंचाई गई तो वह अनाथालय में बने स्कूल में आकर बच्चे को पीटने लगा।
– उन्होंने उसे पीटने से मना किया और कहा कि बच्चे को घर ले जाए, वहां जाकर समझाए।
– तैश में आकर आरोपी बच्चे के पिता ने कहा कि मैं तुम्हें भी मारूंगा। वहां मौजूद टीचर को गाली देने लगा। उसने एक लेडीज टीचर के पेट में मुक्का मारा।
– विवाद बढ़ा तो वहां मौजूद एक युवक उसे रोकने लगा तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके कपड़े फाड़ दिए। एक टीचर को पकड़ लिया और उसे भी मारा।
– काफी मशक्कत के बाद लेडीज टीचर ने बीच बचाव करके लड़ाई रुकवाई।
– वहां मौजूद दूसरे टीचर ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें आरोपी युवक लड़के व लेडीज टीचर के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है।
 
पुलिस को दी शिकायत
– स्वामी हरिओम ने विवाद के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस पीसीआर अनाथालय पहुंची उन्होंने वहीं शिकायत दी।
– उनका आरोप है कि युवक ने उन्हें धमकी भी दी है। स्वामी हरिओम ने पुलिस को वीडियो भी सौंपा है, जिसमें आरोपी मारपीट करते नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button