स्पोर्ट्स

स्ट्रोक्स-आर्चर सहित 15 सदस्यीय इंग्लैंड टीम पहुंची भारत

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के मध्य शुरू हो रही सीरीज के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम रविवार को चेन्नई पहुंची. इस टीम में ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफर आर्चर, बल्लेबाज रोरी बर्न्स और जोनाथन ट्रॉट भी हैं. चेन्नई के चेपक मैदान में होने वाली इस सीरीज के पहले दो मैचों के लिये इंग्लैंड की टीम में कुछ रिजर्व प्लेयर्स भी होंगे. ये सभी इस समय श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच चेन्नई में और शेष दो टेस्ट और पांच मैच की टी-20 सीरीज अहमदाबाद में होगी. इसके बाद तीन वनडे पुणे में खेले जाएंगे. इंग्लैंड के बाकी प्लेयर अलग-अलग ग्रुप में 27 जनवरी को श्रीलंका से सीधे चेन्नई पहुंचेंगे.

ये भी पढ़े : इंग्लैंड टीम में लौटे स्टोक्स- आर्चर, पहले दो टेस्ट के लिए टीम घोषित

कोरोना महामारी के मद्देनजर चेन्नई पहुंचे इंग्लैंड के सभी प्लेयर्स और टीम के अन्य मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा और उन्हें कुछ दिनों तक शहर के एक होटल में रहना होगा. भारत और इंग्लैंड के सभी प्लेयर्स के अलावा दोनों टीमों और मैच से जुड़े अन्य अधिकारियों को लीला पैलेस होटल में कोरोना के मद्देनजर बायो सिक्योर बबल में रखा जाएगा.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button