अक्षय-धनुष का म्यूज़िकल ड्रामा है ‘अतरंगी की जर्नी ‘

- in मनोरंजन

मुम्बई : फिल्म निर्माता आंनद एल राय की कहानियों का भारत के हृदय स्थल से एक विशेष संबंध है, फिर चाहे वो वाराणसी के घाट की बात करें या फिर लखनऊ शहर की। उन्होंने हमेशा इस बात का खास ख्याल रखा है कि उनके किरदारों और कहानियों में देसी टच हमेशा बरक़रार रहे। इस तरह की कहानियों के प्रति अपना सच्चा प्यार दर्शाने वाले निर्देशक-निर्माता आनंद एल राय अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी’ की मज़ेदार जर्नी की शुरुआत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं।
यह निर्माता इस फिल्म में तीन अलग-अलग अपरंपरागत एक्टर्स अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान को एक ही फिल्म में साथ ला रहे हैं, इससे पहले ऐसी कहानी नहीं देखी गई है। फिल्म की यह जर्नी मार्च में शुरू होगी जहां पहले ये बिहार जाएंगे उसके बाद मदुरई। 60 से 80 दिन के शूटिंग शेड्यूल में तीन अलग-अलग किरदारों को शूट किया जाएगा जो इस फिल्म के लिए साथ आए हैं।
कई लोग यह सोच रहे हैं कि यह फिल्म टिपिकल लव ट्राइएंगल हैं, लेकिन इस फिल्ममेकर ने इस बात से इंकार करते हुए यह हिंट दिया हैं कि इस फिल्म से हम कुछ और उम्मीदें रखें। यह फिल्म 2021 में वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज़ हो रही है। “आप इस फिल्म को किसी विशेष शैली में नहीं डाल सकते। इस फिल्म के तीनो किरदार मज़ेदार और अजीब हैं, ये उनकी इमोशनल जर्नी है। मैंने हमेशा ऐसे साथी की ही तलाशा की है जिसमें इमोशनल टच हो, जैसा कि मैं अपनी कहानियों के साथ हूं और ये तीनों कुछ इस तरह के ही हैं। इस फिल्म के हर किरदार में अलग लक्षण है जिसे हम एक अनदेखी जगह में डाल रहे हैं।” अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखी हैं। यह फिल्म ए आर रहमान की म्यूज़िकल ड्रामा है जिसमें अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। आनंद एल राय का कलर येलो प्रोडक्शन, टी सीरीज और केप ऑफ गुड फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, फिल्म 1 मार्च 2020 से फ्लोर पर आएगी।