अगले महीने से 15000 रुपये तक महंगी हो जाएंगी Tata की कारें, जल्दी करें

- in ऑटो

अगर आप Tata की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है, क्योंकि Tata की कारें अगले साल यानी कि जनवरी 2019 से महंगी होने जा रही हैं। दरअसल Tata Motors ने घोषणा की है कि जनवरी महीने से कंपनी की पैसेंजर गाड़ियां महंगी हो जाएगी। कंपनी ने बढ़ी कीमतों के पीछे BSVI इमिशन नॉर्म्स को लेकर गाड़ियों में किए जा रहे अपडेट्स को बताया है। यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में Tata Motors के प्रोडक्ट्स रेंज की बात करें, कंपनी Tiago हैचबैक (दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4.39 लाख) से लेकर Harrier SUV (दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 16.85 लाख) तक की बिक्री करती है।

Tata Motors के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट) Mayank Pareek ने एक इंटरव्यू में PTI से कहा, “BSVI प्रोडक्ट्स के आने के बाद जनवरी महीने से कीमतें महंगी हो जाएंगी। हालांकि, कीमतें कितनी बढ़ाई जाएंगी इसको लेकर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि पिछले हुए बढ़ोतरी के मुकाबले कारों की कीमतें ज्यादा बढ़ाई जाएंगी।

Mayank Pareek ने आगे कहा, “सामान्य रूप से अगर कोई भी बदलाव होता है तो कीमतों में 10,000 से 15,000 रुपये तक की बढ़ोतरी आएगी। इसके दो सबसे बड़े कारण हैं, पहला BSVI और दूसरी कॉमोडिटी की कीमतों में बढ़ोतरी”