अपने पुराने घर को छोड़ देंगे सलमान खान!, ऐसा होगा उनका नया बंगला

- in मनोरंजन

सलमान खान मुंबई के बांद्रा में रहते हैं। यह बात तो उनके हर चाहने वाले को पता है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान जल्द ही बांद्रा में स्थित अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं। उनका नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है और यहां काम भी शुरू हो चुका है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को हाल ही में बांद्रा के चिंबई इलाके में देखा गया था, जहां वे साइट का जायजा लेने आए थे। वो पिछले काफी दिनों से अपने लिए एक अच्छी जगह तलाश कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के पिता सलीम और मां सलमा खान ने साल 2011 में 4,000 स्कवायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस प्रॉपर्टी की कीमत करीब 14.4 करोड़ रुपये है। उन्होंने बीएमसी में जो नक्शा पास होने के लिए जमा करवाया है उसके मुताबिक सलमान और उनका परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस फाइव स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है।

नक्शे में बीएमसी से जो इजाजत मांगी गई उसमें यह बताया गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी। ऊपर की पांच मंजिलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम होंगे। दो बेसमेंट में पार्किंग में 16-16 कारें खड़ी करने के बराबर जगह होगी।

बता दें कि सलमान खान जल्द ही ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चूकी है। वहीं उनकी एक और फिल्म राधे का ऐलान हो चुका है। फिलहाल सलमान इन दिनों रियलटी शो बिग बॉस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।