अभी-अभी: मैच के दौरान खिलाड़ियों पर हमला, जल्दी-जल्दी में पहुंचाया गया अस्पताल

- in BREAKING NEWS, खेल

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें हर तरह की भावनाओं को देखा जाता है. कई बार मैदान के अंदर खिलाड़ी खेल में इतना ज्यादा डूब जाते हैं कि, वो अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर तंज भी कसना नहीं छोड़ते. लेकिन, क्या हो जब एक साथ आठ खिलाड़ियों को अचानक से अस्पताल पहुंचाया जाए. दरअसल, मामला है पाकिस्तान का जहां फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियों के ऊपर हमला हुआ है और आनन-फानन में आठ खिलाड़ियों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

पाकिस्तान का है मामला

पाकिस्तान में अभी कायदे-ए-आजम ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है. बता दें, ये ट्रॉफी पाकिस्तान में प्रथम श्रेणी की प्रमुख प्रतियोगिता है और इसी ट्रॉफी के दौरान खिलाड़ियों पर हमला हुआ है. हमला किसी इंसान ने नहीं बल्कि, कीड़ों ने किया है. मैच चल रहा था लाहौर वाइट्स और एसएनजीपीएल के बीच और इसी दौरान ड्रेसिंग रुम में बैठे आठ खिलाड़ियों तो कीड़ों ने काट लिया जिसके बाद सभी बीमार खिलाड़ियों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दी जानकारी

इस मामले के बाद पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान फरहत ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही लिखा है कि, ‘मैदान से हॉस्पीटल जा रहे हैं. कीड़ों ने हम पर हमला कर दिया है. जिस तरह की ग्राउंड और ड्रेसिंग रुम की हालत ही, हर कोई खुद को बीमार और अस्वस्थ महसूस कर रहा है’. फरहत के बाद इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने भी ट्वीट कर खेद जताया है.

पूर्व कप्तान ने क्या कहा

 

मिस्बाह ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, ड्रेसिंग रुम की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है. जगह-जगह टाइल्स उखड़ी हुई है और साथ ही खिलाड़ियों के इस्तेमाल के लिए बनाए गए बाथरुम की भी हालत बहुत ही ज्यादा नाजुक है. हर तरफ गंदगी फैली हुई है. सबसे ताज्जुब वाली बात है कि, पूरे ड्रेसिंग रुम में सिर्फ एक पंखा लगा है और वो भी ठीक से चल नहीं रहा है.अपने ट्वीट में मिस्बाह ने लिखा है कि, ‘ये कोई स्टोर रुम नहीं बल्कि, खिलाड़ियों को दी जाने वाली ड्रेसिंग रुम है. यहां अभी फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच चल रहा है और ऐसी हालत. खिलाड़ी इससे बेहतर डिजर्व करते हैं’.