अभी कुछ ही दिन पहले पिता बने थे कि शाहिद कपूर, अब हो गया ऐसा हादसा

- in मनोरंजन

बालीवुड में ऐसे ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने अपने अभिनय क्षमता के दम पर न जाने कितनी सारी सुपर हिट फिल्मे बालीवुड को दी है और दर्शको का भरपूर मनोरंजन भी किया है! आज हम एक ऐसे अभिनेता के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने बालीवुड को बहुत सारी सुपर हिट फिल्मे दी है! जि उनका नाम है शाहिद कपूर, शाहिद कपूर एक ऐसे कलाकार है जिनकी अभिनय की जितनी भी तारीफ़ की जाए उतनी ही कम है!

अभी कुछ ही दिन पहले पिता बने थे कि शाहिद कपूर, अब हो गया ऐसा हादसा

आप सभी को जानकार ख़ुशी होगी की शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बन गए है उनकी पत्नी मीरा ने बेटे को जन्म दिया है, आपको बता दे कि मीरा को मुंबई के हिंदुजा कालेज में भर्ती कराया गया था! जहाँ पर उनसे मिलने शाहिद कपूर के सभी परिवार वाले भी आये थे! लेकिन आपको हम बता दे कि पापा बनने का जश्न मनाने से पहले एक बहुत ही बुरी खबर सुनने को मिली है! आपको बता दे कि जश्न मनाने के बाद शाहिद कपूर को बुरी खबर सुनने को मिली!

उन्हें गुरुवार 7 सितम्बर को यह खबर मिली कि शाहिद कपूर के आफिशियल ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया! और यह सब शाहिद कपूर को तब पता चला जब उस तुर्किश नाम के हैकर ने उस पर कई ट्विट भी किये!आपको बता दे कि कि हैकर ने एक पोस्ट ऐसा भी किया!

जिसमे पद्मावत फिल्म में अल्लौद्दीन खिलजी के रोल को भला बुरा कहा गया था! जैसे ही शाहिद को इस बात का पता चला उस्न्होने तुरंत ही अपना पासवर्ड बदल दिया! और इस बात की जानकारी साइबर सेल को दी ! और उन्होंने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम के जरिये लोगो को बताया कि मेरा इन्स्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है!

अगर कोई दूसरा उस पर कोई पोस्ट करे तो उसे इग्नोर करे! यह मेरे द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा किया जा रहा है!जिन लोगो ने शाहिद कपूर को उनके पापा होने पर बधाई दी है उन लोगों को शाहिद कपूर ने धन्यवाद किया है!