आयुष्मान बाला की कहानी पढ़ते ही हो गए थे इंप्रेस, एंटरटेनमेंट की ली गारंटी

- in मनोरंजन

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म बाला में वो कम उम्र में बाल झड़ने के चलते गंजे हो गए शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. आयुष्मान को अपनी इस फिल्म पर काफी गर्व है. उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है.

बता दें कि अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले गंजा हो जाता है.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “बेहतरीन कंटेंट के दौर में बाला की कहानी बाकी फिल्मों से अलग है. उम्मीद है कि फिल्म देश में सभी का मनोरंजन करेगी. यह मेरी बेस्ट फिल्मों में से एक है. मुझे गर्व है कि बाला मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा है.”

अभिनेता ने आगे कहा, “स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इससे प्रभावित हो गया. इसकी कहानी मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है. ये फिल्म दर्शकों को एक अर्थपूर्ण संदेश देगी.”

पैसा वसूल होगी फिल्म?

आयुष्मान ने कहा, “इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों के लिए सब कुछ है. मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि यह फिल्म उनके लिए पैसा वसूल मनोरंजक फिल्म साबित होगी. यह दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही एक बहुत ही भावनात्मक संदेश देगी.”

बता दें कि फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी. हाल ही में मूवी को ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. लोगों ने आयुष्मान की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी.