इम्ति‍याज अली की फिल्म के लिए स्कूल बॉय बनें कार्त‍िक आर्यन

- in मनोरंजन

फिल्म लुका छुपी दर्शकों का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों उदयपुर में इम्त‍ियाज अली की आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से उनकी स्कूल बॉय वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में कार्तिक आर्यन बेहद मासूम नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कार्तिक स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर उदयपुर की गलियों में स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनका दोस्त भी पीछे बैठा हुआ है.

इससे पहले कार्तिक ने अपने हेयरकट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘जब वी कट. यह मेरा सबसे प्यारा अधिकार प्राप्त पुरस्कार था जो अब कुछ समय के लिए जा रहा है.’

उदरपुर से पहले कार्तिक ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की थी. इस दौरान उन्होंने इम्त‍ियाज अली सहित पूरी टीम के साथ की रैप अप पार्टी वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इनमें एक वीडियो में कार्तिक ने लिखा था, ‘आहुं आहुं आहुं और ये एक हम सबके लिए एक रैप (WRAP) है’ इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली वालों को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया.

गौरतलब है कि हाल ही में कार्तिक और लुका छुपी को-स्टार कृति सेनन के बीच नाराजगी की खबरें चर्चा में थी. मगर, दोनों ने इन सब अफवाहों को महज अफवाह बताई. कार्तिक ने कहा कि उन दोनों के बीच सब कुछ सामान्य है. कार्तिक, इम्तियाज अली की फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वे जल्द ही पति, पत्नी और वो फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ भी दिखाई देंगे.