इरफान पठान और हरभजन सिंह भी आजमाएंगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाथ

- in खेल

क्रिकेट की दुनिया में धूम मचाने के बाद भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह अब फिल्म इंड्स्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए तैयार हैं। लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे दोनों ही क्रिकेटर्स अपनी नई पारी तमिल फिल्मों से शुरू करने की फिराक में हैं।

जी हां. खबर है कि दोनों ही खिलाड़ी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी में नजर आएंगे। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इरफान एक तमिल मूवी में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। वो चियान विक्रम के साथ काम करेंगे।

इस फिल्म को अजय गनानामुथु डायरेक्ट करेंगे और ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करेगा। खुद इरफान पठान ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की पुष्टि की।

कई टीवी कमर्शियल्स में नजर आ चुके इरफान पठान पहली बार कई बार एक्टिंग कर चुके हैं। मगर बड़े पर्दे पर अभिनय करने का उनका यह पहला मौका है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इरफान मैचों के दौरान अक्सर कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। 2015 में वे डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में भी भाग ले चुके हैं।

दूसरी ओर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा से अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। पहले भी पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुके भज्जी ने ट्विटर से अपनी तमिल फिल्म के बारे में जानकारी दी है। ‘टर्बनेटर’ के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी की शादी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से हुई है। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचाई थी।