इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किए तीन नए ब्लूटूथ इयरफोन, शुरुआती कीमत मात्र 599 रुपये

- in टेक्नोलॉजी

टेक एक्सेसेरीज के बाजार में अपनी मौजूदगी को लगातार पकड़ बनाते हुए टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारत में ऑडियो डिवाइसेज की नई सीरीज के लॉन्च का एलान किया है। इन नए उत्पादों में कंपनी के फ्लैगशिप एयरबड्स, ब्लूटूथ हैडसेट और एक डिजिटल वॉइस रिकॉर्डर आदि शामिल हैं।

कंपनी द्वारा लॉन्च की गई पांच ऑडियो डिवाइसेज में से HT10 TWS फ्लैगशिप इयरबड्स है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। इसमें क्वॉलकॉम 3020 चिपसेट दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कम्पेटिबिलिटी है जिसकी रेंज 20 मीटर है। यह इयरबड्स IPX5 स्वैट और वॉटर रेसिस्टेंट है (जो पसीने और पानी से खराब नहीं होगा) और मैगनेटिक चार्जिंग केस के साथ आता है। कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 8 घंटे के बैकअप का दावा किया है।

इसके अलावा कंपनी ने स्पोर्ट्स बीटी नेकबैंड HE15 पेश किया है जिसमें माइक भी है। इसमें स्टीरियो साउण्ड के साथ सुपर-एक्स्ट्रा बास के साथ एचडी साउण्ड भी मिलेगा। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट और बैटरी को लेकर 12 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। यह पांच रंगों- पिंक, ब्रॉन्ज, व्हाइट, ब्लैक एवं ब्लू में उपलब्ध है।

वहीं कंपनी ने ब्लूटूथ हैडसेट एचई16, मेटल इयरबड्स वायर्ड हेडसैट एचएफ118, लेनोवो डिजिटल वॉइस रिकॉर्डर बी613 पेश किए हैं जिनकी कीमत क्रमशः 1,499 रुपये, 599 रुपये और 3,699 रुपये है।