इस कंपनी ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, ऑनलाइन सेल के लिए हुआ उपलब्ध

- in टेक्नोलॉजी

Moto E6s​ को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया था और आज से भारत में ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले बर्लिन में आयो​जित हुए IFA 2019 इवेंट में पेश किया गया था। कंपनी की E सीरीज के तहत लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स की सुविधा ​दी गई है। कंपनी के सबसे सस्ते फोन में यूजर्स को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप समेत कई और फीचर्स की सुविधा दी गई है। आज सेल के दौरान इस फोन पर ऑफर्स की सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है।

Moto E6s को कंपनी ने भारत में 4GB रैम + 64GB के साथ सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत Rs 7,999 है। यह फोन आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप इसे नो कोस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर Rs 2,000 का स्पेशल डिस्काउंट भी प्राप्त होगा। अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स हैं तो आप फोन पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Moto E6s के साथ Rs 2,200 का Jio कैशबैक भी सेल ऑफर में उपलब्ध होगा।

Moto E6s के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E6s में 6.1 इंच का एचडी+ Max Vision आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1560 है। यह फोन octa-core MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है। फोन में 4GB रैम + 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Android 9.0 Pie पर आधारित इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप​ दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। साथ ही एलईडी फ्लैश की भी सुविधा उपलब्ध है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।