इस कारण देवोलीना हुई घर से बाहर, इसलिए No एलिमिनेशन!

- in मनोरंजन

बिग बॉस 13 बढ़ते दिनों के साथ और एंटरटेनिंग हो रहा है. इस हफ्ते नॉमिनेटेड हुए कंटेस्टेंट्स के लिए गुड न्यूज है. रिपोर्ट्स है कि इस वीकेंड कोई भी खिलाड़ी घर नहीं जाएगा. इसकी वजह देवोलीना भट्टचार्जी हैं.

दरअसल, देवोलीना पिछले कई दिनों से बीमार हैं. बैक इंजरी की वजह से वे घर के टास्क में पार्टिसिपेट नहीं कर पा रही हैं. खबरें हैं कि मेकर्स ने देवोलीना को कुछ दिनों का आराम दिया है. देवोलीना के अस्पताल में भर्ती होने की खबर है. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. ठीक होने के बाद देवालीना घर में दोबारा एंट्री करेंगी.

बिग बॉस में इस हफ्ते नो एविक्शन

देवीलीना के घर से बाहर जाने के बाद मेकर्स ने इस हफ्ते नॉमिनेटेड घरवालों को एविक्ट ना करने का फैसला किया है. सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड की मानें तो माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ बॉटम 2 में हैं. इस हफ्ते घर में काफी हंगामा हुआ. शो चाहे हालिया टीआरपी में टॉप 10 से बाहर हुआ है लेकिन शो इसके टीआरपी पॉइंट्स में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है.

बिग बॉस में एंट्री करेंगी मधुरिमा तुली

बिग बॉस सीजन 13 की अच्छी पॉपुलैरिटी देखते हुए मेकर्स ने रियलिटी शो को एक्सटेंड करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स हैं कि शो को 5 हफ्तों को एक्सटेंशन दिया जा सकता है. शो का फिनाले फरवरी में होगा. वहीं विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने की रिपोर्ट्स हैं.