इस डर में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड संग बिताए निजी पलों का बनाया था Video, लेकिन अचानक वायरल हो गया विडियो…

- in अजब-गजब, वायरल

दरअसल बढ़ते झूठे रेप केसेस को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि आखिर क्यों बॉयफ्रैंड अपनी गर्लफ्रैंड के साथ बिताए खास पलों को कैमरे में कैद रहा है। ये लोगों को मैसेज देती एक फिल्म है। ये शॉर्ट फिल्म यू-ट्यूब पर वायरल हो रही है। अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं।

सच्चाई चौंकाने वाली है

झूठे रेप केस का मुद्दा काफी गंभीर है। इसी मुद्दे को दिखाने के लिए फस्र्ट नाइट शॉर्ट फिल्म बनाई गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि रेप के झूठे आरोप के डर से लड़का निजी पलों का वीडियो बनाता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की लड़के से पूछती है कि वह उसे क्यों प्यार करता है? इस पर लड़का लड़की की कुछ तारीफें कर देता है। इसके बाद लड़की पुराने दिनों को याद करती है और बताती है कि उसका पास्ट अच्छा नहीं रहा था। इन दोनों की जिंदगी में खास दिन है क्योंकि दोनों साथ रहते हुए एक साल पूरा कर रहे हैं। लड़की इस दौरान नशे में होती है और उसके हाथ में बियर की बोतल रहती है और इसके बाद लड़का निजी पलों का वीडियो शूट करता है।

दोस्त को हो गई जेल, लगा झूठा आरोप का केस

फिल्म में दिखाया गया है कि लड़का वीडियो रिकॉर्ड करने का कारण बताता है। वह कहता है कि दरअसल वह डरा हुआ है। इसी वजह से उसने अपने विशेष पलों को रिकॉर्ड कर लिया है। लड़के का कहना है कि उसका एक मित्र तीन साल से रिलेशनशिप में था। इसके बाद उसकी गर्लफ्रैंड ने उसके मित्र पर रेप का प्रकरण दर्ज कर दिया। उसे जेल जाना पड़ा। अंत में लड़का बताता है कि रेप के बहुत सारे केस झूठे होते हैं।

रेप के झूठे मामले

दिल्ली महिला आयोग ने भी कहा है रेप के सभी मामलों में 53.2 फीसदी मामले झूठे पाए गए हैं।