इस तारीख को रिलीज़ होगा दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का पोस्टर देखने के बाद लोगों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। अगर आप भी फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका ये इंतजार खत्म होेने वाला है, क्योंकि ट्रेलर रिलीज होने की डेट सामने आ गई है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्टर शेयर किए हैं जिसके साथ उन्होंने बताया है कि ट्रेलर कब रिलीज़ किया जाएगा।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो और एक कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘छपाक का ट्रेलर कल (10 दिंसबर) रिलीज किया जाएगा’। दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है। वीडियो में सिर्फ पानी दिख रहा है जिसके बीच में लिखा है ‘ट्रेलर कल रिलीज़ किया जाएगा’।

25 मार्च को दीपिका ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था जो लोगों का काफी पसंद आया था। जिसके बाद लोगों को इसका ट्रेलर देखने की बेचैनी बढ़ गई थी। आपको बता दें कि यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड सर्वाइवर की असली जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित लड़की पर ही आधारित है।