इस 5 साल की बच्ची के काले घने बाल, इंटरनेट पर मचा रहे हैं धमाल

- in अजब-गजब

जयपुर। इंटरनेट पर इन दिनों एक 5 साल की बच्ची खूब चर्चित हो रही है। वजह है उसके काले घने लंबे बाल। जी हां, अपने काले घने बालों की वजह से इजराइल की यह मुन्नी इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिया अफलालो नामक यह 5 वर्षीय लड़की अपने अनोखे बालों के लिए नेट पर वायरल हो चुकी है।

बता दे कि अक्सर अपने इंस्टाग्राम पिक्चर्स की वजह से यह इजरायली बच्ची काफी लोकप्रिय रहती है। वह रोजाना अपने अलग अलग स्टाइल में लंबे और खूबसूरत बालों की फोटो शेयर करती रहती है। तेल अवीव की रहने वाली मिया अफलालो सोशल साइट पर बड़ी तेजी से मशहूर हो चुकी है। कई लोग तो इस मासूम बच्ची के बालों को देखकर यकीन ही नहीं कर पाते हैं।

तेल अवीव की रहने वाली इस लड़की के इन घने बालों के पीछे वहां के मशहूर सेलिब्रेटी हेयर स्टाइलिस्ट सागी दहरी का हाथ है। बता दे कि सागी की देखरेख में ही मिया अफलालो ने इतने सुनहरे बाल पाएं है। सागी ने इस बच्ची के सुनहरे भविष्य की नींव रख दी है।

जब भी कोई व्यक्ति इस बच्ची के बाल देखता है तो वह बस देखता ही रह जाता है। वाकई में ऊपरवाले ने इस बच्ची पर अपनी खास रहमत नाज़िल की है। कई विज्ञापन एजेंसियों ने तो इस बच्ची से विज्ञापन करवाने के लिए अनुबंध भी कर लिया है। मिया अफलालो के माता पिता बताते है कि जब वह पैदा हुई थी, तब भी उसके काले घने बाल देखकर अस्पताल प्रशासन भी चौंक गया था।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें