ऋषभ पंत के छक्कों को लेकर कोहली ने कहीं ये बड़ी बात, जानकर रह जायेंगे दंग…

- in खेल

मित्रों इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि खेल जगत में अक्‍सर क्रिकेट के मैदान में कुछ खिलाड़ी ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना जाते है, तो कुछ ऐसे भी खिलाड़ी होते है, जो पूरी तहर से फ्लॉप साबित हो जाते है पर आज हम ऋषभ पंत के छक्‍कों को लेकर कोहली के दिये गये एक बड़े बयान के संबंध में बात करने वाले है। क्‍योंकि पंत के छक्‍कों पर कोहली ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन सभी सोच में पड़ गये।

आपको बता दें कि पिछले दो टेस्‍ट मैचों में खराब खेल प्रदर्शन के चलते मिली हार के पश्‍चात तीसरे टेस्‍ट में इंडियन टीम के खिलाडि़यों ने काफी अच्‍छा खेलने की कोशिश की और कुछ हद तक कामयाबी भी हासिल कर ली है। दरअसल इस बार के टेस्‍ट मुकाबले में इंडियन टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुये 6 विकेट के नुकसान पर 307 रन बनाकर इंडियन टीम की वापसी इस टेस्‍ट सीरीज में कर ली है। इस मुकाबले में कप्‍तान विराट कोहली के 97 रनों पर आउट हो जाने के पश्‍चात ऋषभ पंत ने डेब्‍यू करते हुये दूसरी ही गेंद पर छक्‍का लगा दिया जिसके पश्‍चात पूरा खेल जगत अचंभित र‍ह गया। पंत के इसी छक्‍के को लेकर विराट ने बयान देते हुये जो कहा वह सबकी हैरानी का सबब बन गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त के संबंध में इंडियन कप्‍तान विराट कोहली एक साक्षात्‍कार के दौरान अपने बयान में कहा कि : “इसमें कोई दो रॉय नहीं है,कि ऋषभ पंत एक शानदार बल्लेबाज हैं पर ऐसा बहुत कम देखा जाता है,कि कोई बल्लेबाज डेब्यू कर के छक्के से खाता खोलें पर हमने IPL में भी देखा था कि वह ऋषभ पंत का स्वाभाविक खेल है और हम उनके स्वभाविक खेल का सम्मान करते हैं और वह इसी तरह से खेलते रहे इससे हमें कोई आपत्ति नही है। विराट कोहली के इस बयान के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।