एकता कपूर ने कहा—मैं पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती

- in मनोरंजन

मुम्बई : फिल्म प्रोड्यूसर व डाइरेक्टर एकता कपूर ने कल मुंबई में एएलटी बालाजी पर अपकमिंग वेब सिरीज ‘फितरत’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वो अपने लाइफ में पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती। ट्रेलर लॉन्च के दौरान वहां एकता के साथ क्रिस्टल डिसूजा, अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी मौजूद थे। इस वेब सिरीज से क्रिस्टल, अनुष्का और आदित्य तीनों ही डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने वाले हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब एकता से पूछा गया कि वो पैसों के लिए किस-किस को छोड़ सकती है? तो उन्होंने कहा, मैं पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती, लेकिन मैं बहुत से लोगों को जानती हूं, जिन्होंने पैसों के लिए बहुत से लोगों को छोड़ा है। और बहुत कम लोग ऐसे होते है जो एडमिट करते है कि मुझे पैसे से शादी करनी है, लेकिन पर्सनली मैं ऐसी नहीं हूं। मैंने कभी किसी को पैसों के लिए नही छोड़ा। इसलिए मैंने लाइफ में यही सीखा है कि पैसे कमाने है तो खुद कमाइएं।

मेरे लिए मेरा काम ही मेरा पैशन है। मैं कभी भी अपनी लाइफ में पैसे को इतना इंपॉर्टेन्श नही देती, जितना मैं अचीवमेंट को देती हूं। इसलिए किसी को भी लाइफ में मैं अचीवमेंट के लिए नहीं छोड़ सकती।
उनकी लाइफ का सबसे बड़ा हीरो कौन है इसका जवाब देते हुए एकता ने कहा कि मेरी लाइफ का सबसे बड़ा हीरो मेरी मां है, उसके बाद मेरे पिता जी। यहां मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि फितरत बहुत बड़ा शब्द होता है, बेसिकली आपका नेचर। ऐसे बहुत कम लोग होते है जो अपने आपको गोल्ड डिगर बुलाने में शरम नहीं करते, ये लोग रिअल में सच्चे होते हैं और ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो दिखाते हैं कि वो बहुत अच्छे हैं, लेकिन अच्छे होते नहीं हैं, इसलिए मुझे लगता है कि ये कैरेक्टर भी बहुत यूनिक है, क्योंकि क्रिस्टल उसमें कहती है कि मेरी फितरत लोग जानते है, और मुझे इसमें बिलकुल भी शरम नहीं है।