एक दौर था जब आंखों में आंसू लेकर सोती थी : विद्या बालन

- in मनोरंजन

मुम्बई : फिल्मों में अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए पहचान रखने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल रिलीज के लिए तैयार है। भले ही आज विद्या बालन को बॉलिवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है लेकिन एक दौर था जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल किया था और विद्या को अभी भी अपने वे कठिन दिन याद हैं।
अपने अब तक के सफर पर बात करते हुए विद्या ने कहा, मैं एक नॉन फिल्मी फैमिली से हूं और मुझे कोई आइडिया नहीं था कि ऐक्ट्रेस कैसे बनना है लेकिन फिर भी मैं बनना चाहती थी। इससे मेरी फैमिली चिंतित रहती थी, हालांकि उन्होंने हमेशा मुझे सपॉर्ट किया। उन्हें जरूर मेरे पहले टीवी शो ला बेला के कुछ ही महीनों में बंद होने के बाद यह संतोष जरूर हुआ होगा कि चलो अब इसका भूत उतर जाएगा।
अपने रिजेक्शन के बताते हुए विद्या ने कहा, मैंने लगातार 3 सालों तक रिजेक्शन झेला है। इन दिनों में मैं आंखों में आंसू लेकर सोती थी लेकिन अगली सुबह फिर मुस्कुराते हुए यह उम्मीद करती थी कि कुछ अच्छा होगा, और तभी मुझे परिणीता मिल गई। 15 अगस्त को रिलीज हो रही मिशन मंगल में विद्या के अलावा अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा विद्या बालन जल्द ही गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायॉपिक में भी काम कर रही हैं।