करण जौहर से मिलने पहुंचे ‘अर्जुन रेड्डी’, साथ में नजर आईं कियारा

- in मनोरंजन

तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ साउथ की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अभिनय को लोगों ने सराहा। इसके साथ ही उनके टशन और स्टाइल उनके प्रशंसकों को बहुत रास आया। इस फिल्म के बाद से विजय की फैन फॉलोइंग धीरे-धीरे हिंदी सिनेमाजगत में भी बढ़ गई। विजय हाल ही हिंदी सिनेमाजगत के मशहूर निर्माता करण जौहर से मिलने पहुंचे। इस दौरान विजय मुलाकात से ज्यादा अपनी चप्पलों की वजह से चर्चा में आ गए।

सोशल मीडिया पर विजय और करण की मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में विजय नीले रंग की शर्ट और काले रंग का ट्राउजर पहने हुए हैं। इस बीच विजय की चप्पलों ने लोगों को ध्यान खींचा। स्पॉटब्वॉय वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार विजय की यह चप्पल मशहूर ब्रांड ‘गूची’ की है। जिसकी कीमत करीब 45 हजार रुपये है।

‘गूची’ एक महंगा ब्रांड है। सामने आई तस्वीरों में विजय के साथ ‘कबीर सिंह’ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी थीं। कियारा ने शॉर्ट जंपसूट पहना हुआ था। इसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग का जैकेट पहना हुआ था। तस्वीरों में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। विजय देवरकोंडा एक फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे। इसी दौरान उन्होंने करण जौहर से मुलाकात की।