कुंडली के दोषो को दूर करने के लिए नवरात्री में ऐसे करे पूजा, मिलेगी सुख-समृद्धि !!

आज हम आपको नवरात्री के मौके वह तरीका बताएँगे जो आपके शुभ कामो में आ रही रुकावटों को खत्म करेगा जबकि आप तरक्की की नयी सीढिया चढ़ेंगे, जानिए ?

नवरात्री का 9 दिनों का त्यौहार 29 सितम्बर से शुरू होगा जिसमे माता जी को खुश करने के लिए तरह-तरह से पूजा पाठ किये जायेंगे, इन नवरात्री पर माता के 9 रूपों की पूजा करी जाएगी जिसमे हर एक अलग रूप नयी-नयी तरक्की दिलाता हैं।

बहुत से लोग बहुत पैसे कमाते हैं लेकिन कुंडली में दोष होने के कारण इनका कभी भी विदेश जाने का सपना साकार नहीं होता हैं लेकिन आप अगर नवरात्री में माँ के स्पेशल रूप की पूजा अच्छी विधि-विधान से करेंगे तो आपको जबरदस्त सफलता मिलेगी।

नवरात्री में माँ लक्ष्मी की पूजा करने से आपके भाग्य के द्वार खुल जायेंगे और आप भरपूर विदेश यात्रा कर सकेंगे रास्ते में आने वाली सारी अड़चने समाप्त हो जाएगी।

विदेशी यात्राओं के प्लान बार-बार खत्म होने का सबसे बड़ा कारण कुंडली दोष माना गया जबकि नवरात्री में माँ लक्ष्मी पूजा से आपकी किस्मत खुल जाएगी और आपको तरक्की मिलेगी।

आपको लक्ष्मी मा की साधना बुधवार के दिन करनी चाहिए इसलिए सुबह पहले उठकर स्वच्छ जल से नहाये फिर उसके बाद माँ लक्ष्मी की फोटो पर दूध-दही चढ़ावे फिर लक्ष्मी मंत्र का जाप करे।