केवल अंडरवियर पहन रोज रात को अलग-अलग घरों में घुसता है ये शख्स और फिर..

- in अजब-गजब

गोवा की एक पोस कॉलोनी मे एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर को हैरान है। मामले को लेकर लोगों ने पुसिस में मामला दर्ज कराया है जिसमें कहा गया है कि एक शख्स रातो को अलग अलग घरों में घुसकर सोती हुई महिलाओं को देखता है। इस चोर का पता उस समय लगा जब एक महिला ने उसे अपने बगल में सोते हुए देखा।

हालांकि महिला के चिल्लाने पर वह बिना नुकसान पहुंचाए वहां से भाग गया. लोगों ने पुलिस को बताया कि यह युवक केवल अंडरवियर में आता है और अपने पूरे शरीर पर तेल लगाकर रखता है। जानकारी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह युवक केवल उन्ही घरों में घुसता है जिन घरों में सिर्फ महिलाए रहती है। लोगों ने बताया कि यह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुचाता है लेकिन फिर भी महिलाओ में इसे लेकर भय का महौल बना हुआ है।

लोगो ने बताया कि यह युवक अजीब तरह की चोरी करता है. यह सिर्फ महिलाओं की अंडरवियर चुराता है। लोगों ने बताया कि यह पहले महिलाओं के शरीर के देखता है और फिर उनकी अंडरवियर चुरा कर ले जाता है। लोगों ने बताया कि एक बार एक महिला घर मे अकली थी तब यह वहां पहुच गया।

महिला को डरकर रोने चोर ने कहा कि उसे सिर्फ अंडरवियर चाहिए, और वहां से भाग गया। यह चोर गोवा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। वहीं शाम होते ही महिलाए चोर के डर से घर के बाहर भी नहीं निकलती है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें