जिस स्वामी ने राष्ट्रपति के लिए बताया कोविंद का नाम, उन्होंने की अगले पीएम की भविष्यवाणी

- in राष्ट्रीय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। तथा लोगों के मन में इन चुनावों को लेकर कई तरह के सवाल आ रहे हैं। लोगों के जहन में सवाल है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनने वला है। देश के भविष्यवाणी करने वाले संत जगद्गुरु की भविष्यवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जगतगुरु स्वामी रामानंदाचार्य ने सबसे पहले रामनाथ गोविंद को लेकर भविष्यवाणी की थी कि वह जल्द ही किसी बड़े पद पर नजर आएंगे। इस भविष्यवाणी के बाद रामनाथ गोविंद भारत के राष्ट्रपति बन गए। और अब जगतगुरु ने भारत के अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी की है।

बता दें कि जगतगुरु ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। साथ ही जगतगुरु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की भी काफी तारीफ की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज चित्रकूट के तुलसी पीठ के संस्थापक हैं और चित्रकूट स्थित जगद्गुरु रामभद्राचार्य हैंडीकैप्ड यूनिवर्सिटी के आजीवन चांसलर हैं। आपको बता दें कि जगद्गुरु की दो महीने की उम्र में ही आंखों की रोशनी चली गई थी। जगतगुरु के बारे में कहा जाता है कि उन्हें 22 भाषाओं का ज्ञान है। तथा जगतगुरु संस्कृत, हिंदी, अवधि और मैथिली सहित कई भाषाओं में लिख भी सकते हैं।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें