तापसी – विक्रांत की जोड़ी एक साथ नजर आएगी मिस्ट्री ड्रामा फिल्म में, शुरू होगी शूटिंग

- in मनोरंजन

एक के बाद एक धाकड़ किरदार से सिनेमा जगत को अपना मुरीद बना रही अभिनेत्री तापसी पन्नू के हाथ एक और फिल्म लग गई है। तापसी को भूषण कुमार और आनंद एल रॉय की फिल्म में कास्ट कर लिया गया है। यह एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें विक्रांत मैसी उनके अपोजिट नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशन की कमान ‘हंसी और फंसी’ के निर्देशक विनील मैथ्यू के हाथों में रहेगी।

जानकारी के अनुसार मेकर्स फिल्म में एक नई जोड़ी को आजमाना चाहते थे जिसके बाद उन्होंने इन दोनों कलाकारों का चयन किया। फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत में होने की संभावना है हालांकि अभी तक किसी जगह का चुनाव नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमेगी इसलिए निर्माता फिल्म की कहानी को असल रखने के लिए वहीं शूटिंग करना चाहते हैं।

वहीं तापसी और विक्रांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां तापसी कुछ दिनों पूर्व फिल्म ‘सांड की आंख’ में अपने दमदार अभिनय से तारीफ बटोर चुकी हैं तो वहीं वह हाल में दार्जीलिंग से साउथ फिल्म की शूटिंग खत्म कर वापस लौटी हैं। अगले साल महिला दिवस के मौके पर वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आएंगी। वहीं अगले महीने वह अनुराग कश्यप की हॉरर फिल्म की शूटिंग विदेश में शुरू करेंगी। इसके बाद वह रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के लिए कच्छ रवाना होंगी। इस फिल्म में वह एक धावक की भूमिका में हैं।

विक्रांत मैसी इन दिनों फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अगले साल वह मेघना गुलजार निर्देशित और दीपिका पादुकोण निर्मित और अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। जल्द ही वह इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे।