तीन कपड़ा फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग

- in BREAKING NEWS, राज्य

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना के नूरवाला रोड में स्थित तीन कपड़ा फैक्ट्रियों में आज सुबह तड़के भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिग्रेड की 30 से ज्यादा गाडिय़ां पहुंचीं जहां वो आग बुझाने में जुटी हुई है। फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हादसे में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है, वहीं अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। फैक्टरियों के नाम विनायक संस,जे.एस दोआबा,ए.के. संस है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की टीम जुटी हुई है। बताया जा रहा है फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां खन्ना ,समराला, जगराओं,नवांशहर,फगवाड़ा, मुल्लापुर से मंगवाई जा रही है।
तीन कपड़ा फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग
लुधियाना : पंजाब के लुधियाना के नूरवाला रोड में स्थित तीन कपड़ा फैक्ट्रियों में आज सुबह तड़के भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिग्रेड की 30 से ज्यादा गाडिय़ां पहुंचीं जहां वो आग बुझाने में जुटी हुई है। फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हादसे में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है, वहीं अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।
फैक्टरियों के नाम विनायक संस,जे.एस दोआबा,ए.के. संस है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की टीम जुटी हुई है। बताया जा रहा है फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां खन्ना ,समराला, जगराओं,नवांशहर,फगवाड़ा, मुल्लापुर से मंगवाई जा रही है।