पांच ऐसे क्रिकेटर जिनकी शादी रिश्ते में ही हुई है एक क्रिकेटर ने तो अपने दोस्त की बीबी से ही शादी कर ली

- in खेल, वायरल

नई दिल्ली: मुरली विजय तीसरी बार पिता बने। मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर लोगों को जानकारी दी। पत्नी निकिता ने बेटे को जन्म को दिया। मुरली विजय की लव स्टोरी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है जो काफी चर्चा में रही थी। मुरली विजय ने अपने ही दोस्त दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी की है।

हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जिन्होंने अपने किसी रिश्तेदार या फिर दोस्त की पत्नी से ही शादी की है।

वीरेंद्र सहवाग-आरती

आरती की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये शादी (वीरेंद्र-आरती) फैमिली में हुई। ये लव मैरिज थी, हमारी बुआ (पापा की बहन) की शादी सहवाग की फैमिली में उनके कजिन से हुई थी। इस शादी के बाद वीरेंद्र और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता हो गया। 14 साल की दोस्ती के बाद मई, 2002 में सहवाग ने आरती को मजाकिया लहजे में प्रपोज किया था। लेकिन आरती ने इसे असल प्रपोजल समझकर तुरंत हां कह दिया था। इसका खुलासा खुद सहवाग ने किया था। दोनों ने करीब तीन साल तक डेटिंग की और फिर अप्रैल, 2004 में शादी की। सहवाग-आरती के दो बेटे हैं।

उपुल थरंगा-निलांका विदान्जे

निलांका थरंगा से पहले श्रीलंका के क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थरंगा और निलांका की बढ़ती नजदीकियों से दिलशान-निलांका के बीच दूरियां आ गईं थीं। जिसके बाद दिलशान ने निलांका को तलाक दे दिया।

मुरली विजय-निकिता

मुरली विजय से शादी के पहले निकिता एक और इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं। विजय और निकिता के अफेयर के बारे में पता चलते ही कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया था।

सईद अनवर-लुबना

लुबना शादी से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर की कजिन हुआ करती थीं। वे पेशे से डॉक्ट

शाहिद आफरीदी-नादिया आफरीदी

नादिया से आफरीदी की शादी उनके पिता ने ही फिक्स की थी। नादिया उनके मामा की बेटी हैं।