प्रियंका चोपड़ा ने WHO डायरेक्टर जनरल से की मुलाकात, पूछा- कैसे खत्म होगा कोरोना वायरस?

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी उन सेलेब्स में शामिल हैं, जो कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रही हैं। इसी बीच, भारत में ही नहीं दुनियाभर में खास मुकाम हासिल कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन के डायरेक्टर जनरल से बातचीत की है और इस बातचीत का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी बातचीत में डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल से चर्चा में कोरोना वायरस को लेकर बात की।

प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनरल डायरेक्टर से बात की और अब उसका वीडियो शेयर किया है। सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का डब्ल्यूएचओ अधिकारियों से परिचय करवाया और उसके बाद कोरोना वायरस को लेकर बातचीत की। प्रियंका का यह इंटरव्यू पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम के अनुसार मंगलवार दोपहर 12 बजे लाइव हुआ लेकिन इंडियन स्टैंडर्ड टाइम के अनुसार यह इंटरव्यू मंगलवार की रात 12.30 बजे देखा गया।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर जनरल से पूछा कि कोरोना कैसे खत्म होगा, तो इसके जवाब में डॉ. टेड्रोस ने कहा, ‘हमें ताकत, एकता और साहस की जरूरत है। हमें कोरोना को दूर करने के लिए पूरी ताकत से लड़ना होगा। हमें खुद पर भरोसा करना चाहिए। जब हम एक हो जाते हैं तो हम वो पा लेते हैं जो हम चाहते हैं। यही वो चीज है जो कोरोना को दूर कर देगी।’ साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने एक दिन पहले ही अपनी लाइव चैट के बारे में जानकारी दे दी थी।

बता दें कि इससे पहले टेड्रोस ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को सेफ हैंड चैलेंज में टैग किया था। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने जब भारत में 22 मार्च को तालियां बजाकर कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दिया गया था तब उन्होंने अमेरिका में रहते हुए तालियां बजाकर पीएम मोदी की अपील मानी थी।