फिल्म ‘माही’ और ‘सीज़र’ का भव्य मुहूर्त

- in मनोरंजन

मुम्बई : दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई में अपनी दो फिल्मों “माही” और “सीज़र” का शानदार मुहूर्त किया। विक्रम संधू ने बताया कि माही एक रोमांटिक फ़िल्म है वहीं सीज़र एक हॉरर फ़िल्म है। दोनों फिल्मों की शूटिंग हंगरी और इंडिया में होगी।

फिल्म माही के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग से इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म माही में कॉमेडियन अली असगर मामा के दिलचस्प रोल में होंगे। काफी समय बाद अली असगर इस मूवी के जरिए बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं।
निर्देशक विक्रम संधू ने बताया कि माही एक रोमांटिक मूवी होगी। माही में पंजाबी सिंगर अल्फ़ाज़, पारस बब्बर, पंजाबी स्टार हॉबी धालीवाल और अली असगर दिखेंगे। सीजर एक हॉरर जौनर का सिनेमा होगा। फिल्म सीजर में मशहूर टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी एक महत्वपूर्ण रोल में होंगे। हितेन तेजवानी ने कहा कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जो हॉरर जौनर के इर्दगिर्द घूमती है।

कपिल शर्मा के शो में नानी के किरदार से चर्चित रहे एक्टर अली असगर फिल्म ‘माही’ में मामा के रूप में दिखेंगे। उन्होंने कहा कि बहुत समय बाद मुझे स्क्रीन पर मर्द बनने का मौका मिला है, इसलिये इन दिनों इसकी प्रैक्टिस कर रहा हूंं।” आपको बता दें कि अली असगर अक्सर टीवी शोज में महिला का किरदार निभाते हैं। ‘माही’ अगले साल रिलीज होगी। निशांत खान फिल्म के एक्शन मास्टर होंगे।