बसपा के नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना…

नई दिल्ली । दिल्‍ली के नरेला इलाके में बहुजन समाज पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान उर्फ काले की बदमाशों ने गाेली मार कर हत्या कर दी है। बदमाशों ने उस पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ 10 गोलियां मार दी। इससे उस इलाके में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई।

घटना के समय वह कार से लामपुर रोड से गुजर रहा था। वीरेंद्र पर पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज थे और वह नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाने का घोषित बदमाश था। जानकारी के अनुसार वीरेंद्र मान खेड़ा गांव में रहता था। वह रविवार की सुबह कार से लामपुरा रोड से गुजर रहा था, तभी वहां पहुंचे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं।

वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वीरेंद्र को तुरंत नरेला के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस वारदात के पीछे आपसी रंजिश को कारण बता रही है। हालांकि गैंगवार से भी इन्कार नहीं कर रही है।वीरेंद्र इन दिनों आप से जुड़ा था। बहरहाल, पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना स्थल पर पूछताछ के बाद पुलिस को हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है, ऐसे में वह मौके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।