भाबी जी घर पर है’ की इस एक्ट्रेस को मिला नया शो

टीवी सीरियल भाबी जी घर पर है की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन की जल्द कलर्स चैनल में एंट्री होने जा रही है. खबर है कि सौम्या तीन साल के गैप के बाद कलर्स के रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात को होस्ट करती नजर आएंगी.

टीवी शो भाबी जी घर पर है कि अनीता भाभी के किरदार के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं सौम्या टंडन करीब तीन साल बाद कलर्स पर कमबैक करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या तीन साल बाद कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में बतौर होस्ट नजर आने वाली हैं. सौम्या 21 मार्च से इस शो के लिए शूट भी शुरू कर रही हैं. सूत्रों की मानें तो इस शो में सौम्या का लुक उनके पहले नजर आए ऑनस्क्रीन लुक से बिलकुल हटकर होगा.

इससे पहले भी सौम्या कई रियलिटी में नजर आ चुकी हैं, जिनमें मल्ल‍िका-ए-किचन, कॉमेडी सर्कस के तानसेन, जोर का झटका जैसे शोज का नाम शामिल है.

सौम्या ना सिर्फ अपने ऑन स्क्रीन अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी सीक्रेट वेडिंग के चलते चर्चाओं में रही थी. सौम्या टंडन ने लोगों और मीडिया के कैमरों की नजरों से छुपाकर मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली थी. सौम्या पिछले 10 साल से देवेंन्द्र को डेट कर रहीं थी. सौम्या ने दिसंबर, साल 2016 में बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी.