महेंद्र सिंह धोनी होंगे एशिया कप में सबसे बेस्ट फिनिशर

- in खेल
वहीं भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा भारतीय टीम में विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है।
महेंद्र सिंह धोनी होंगे एशिया कप में सबसे बेस्ट फिनिशर
अफगानिस्तान  सबसे पहले बात करते हैं अफगानिस्तान की अफगानिस्तान की तरफ से नजीबुल्लाह निचले क्रम में धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं जो अफगानिस्तान के लिए फिनिशर का रोल निभाएंगे।
श्रीलंका श्रीलंका की ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज थिसारा परेरा आक्रमक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं मैं निचले क्रम में श्रीलंका को मजबूती प्रदान करेंगे और फर्नीचर का रोल निभाएंगे।
 
 बांग्लादेश बांग्लादेश के ऑलराउंडर बल्लेबाज शाकिब अल हसन निचले क्रम में बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान करेंगे और बांग्लादेश की तरफ से फर्नीचर का रोल निभाएंगे।
 
पाकिस्तान पाकिस्तान की तरफ से सबसे एक्सपीरियंस खिलाडी शोएब मलिक मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम को निचले क्रम में बल्लेबाजी में मजबूती प्रदान करेंगे शोएब मलिक बड़ी चोट के लिए जाने जाते हैं वह पाकिस्तान के लिए फिनिशर का रोल अदा करेंगे।
 
भारत अब बात करते हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मिस्टर महेंद्र सिंह धोनी की महेंद्र सिंह धोनी  सपाट पिचों पर गेंदबाजों के लिए खौफ है सपाट पिचों पर महेंद्र सिंह धोनी गेंदबाज की किस तरह पिटाई करते हैं यह हमने पिछले IPL में भी देखा।
 भारतीय टीम की तरफ से  महेंद्र सिंह धोनी फर्स्ट ईयर का रोल बखूबी निभाते आ रहे हैं और आगे भी निभाएंगे एशिया कप में भी सबसे बेहतरीन फिनिशर  रहेंगे महेंद्र सिंह धोनी।