मिनटों में आपकी किस्मत बदल सकता है कपूर का एक छोटा- सा टुकड़ा

आज के समय में हर कोई अमीर बनने के सपने देखता है और सभी जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं। ऐसे में अमीर बनने के लिए आप पूजा-पाठ कर सकते हैं और पूजा पाठ करने से माता लक्ष्मी खुश हो जाती है और इंसान को धनवान बना देती है। ऐसे में कई टोने-टोटके भी हैं जो इंसान को अमीर बना देती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे टोटके के बारे में जिससे आप कुछ ही समय में अमीर बन सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में। जी दरअसल हम जिसके बारे में बता रहे हैं वह है कपूर। जी दरअसल कपूर का देवी-देवताओं की आरती आदि में उपयोग किया जाता है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इससे जीवन में धन की कमी हो तो वह पूरी हो सकती है। आइए जानते हैं इसका उपाय।

* इसके लिए रात के समय चांदी की कटोरी (नोट: अगर चांदी की कटोरी न हो तो किसी दूसरे बर्तन) में कपूर और लौंग जलाएं ऐसा करने से आप धीरे धीरे अमीर हो जाएंगे।

* कहा जाता है अगर घर में अचानक से हर छोटी-बड़ी बात पर झगड़े होने लगे तो कपूर को घी में भिगोकर सुबह-शाम जलाएं। उसके बाद में जलते हुए इस कपूर को पूरे घर में घूमाएं। ऐसा करने से घर में पैदा नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

* कहते हैं अगर भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा तो अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदें डाल दें और उससे नहाएं। ऐसा कुछ ही दिनों तक करने से आपको लाभ होगा।

* कहा जाता है जीवन में वास्तु दोष हो तो घर की उस जगह पर कपूर की दो टीकिया रख दें जहाँ वास्तु दोष हो। वहीं जब ये टीकिया खत्म होने लगे तो दूसरी टिकिया उसके पास रख दें क्योंकि ऐसा करने से घर में मौजूद वास्तुदोष धीरे-धीरे दूर हो जाएगा।