यह महिला बताती है आपके मरने का समय, जानिए कब मरेंगे आप

- in अजब-गजब

हर इंसान के अन्दर हिम्मत होती है। बस उसे जगाने की जरूरत होती हैं। उसी तरह इंसान का शरीर अपार शक्तियों का संग्रह होता हैं। जिसे इसका अन्तर्ज्ञान हो जाता है। वह उस शक्ति को काम में लेने लगता हैं। लेकिन यह स्वयं की इन शक्तियों का आभास होना इतना आसान नहीं हैं और पता चलने के बाद उन्हें सही जगह काम में लेना तो और भी मुश्किल। आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी महिला की। जिसके पास ऐसी अलौकिक शक्तियां हैं जो हरेक इंसान के पास नहीं होती। बताया जाता है कि जिस भी इंसान की मौत होने वाली रहती हैं। वह इस महिला को पता चल जाता है। तो आइये जानते हैं इसके बारे में। 

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 24 वर्षीय ‘अरी’ इस बात का दावा करती हैं कि कौन व्यक्ति मरने वाला है। उन्हें इस बात का अंदेशा हो जाता है। महिला बताती हैं कि वह अपने ‘सिक्स सेन्स की मदद से ऐसा कर पाती हैं। महिला का कहना है कि 12 की उम्र से ही उन्हें इस शक्ति का आभास होने लग गया था। अपने सिक्स सेन्स होने के बावजूद वह किसी की जान नहीं बचा सकती।

मरने वाले लोगों का पता होने के बावजूद वह किसी को इस बारे में नहीं बताती। क्योंकि वह कहती हैं कि उन्हें किसी के बारे में बताना या भविश्यवाणी करना अच्छा नहीं लगता। अरी समझती है कि उन्हें प्रकृति के नियम से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। और वह उसे ठीक भी नहीं समझती इसीलिए वह किसी को भी इसके बारे में नहीं बताती है।