राम मंदिर के लिए शपथ लेने वाले DG होमगार्ड ने CM योगी को लिखा खत, कहा-करना चाहता हूं BJP का प्रचार

- in उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रिटायरमेंट के बाद उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है. इतना ही नहीं सूर्य कुमार शुक्ला ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि वह 2019 के आम चुनाव में उनकी पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले सूर्य कुमार शुक्ला ने एक कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण के लिए शपथ ली थी. ऐसा लगता है कि एक बार फिर उन्होंने विवादों को न्योता दिया है.

सूर्य कुमार शुक्ला ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि अभी राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष, राज्य समाज कल्याण बोर्ड और प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष पद खाली हैं, अगर आप चाहें तो इनपर उनकी नियुक्ति कर सकते हैं.

बता दें कि सूर्य कुमार शुक्ला 31 अगस्त को ही रिटायर हो रहे हैं. पत्र लिख उन्होंने सीएम योगी से कहा है कि रिटायरमेंट के बाद कोई और जिम्मेदारी दें. सूर्य कुमार शुक्ला ने योजना आयोग के उपाध्यक्ष समेत चार विभागों के नाम भी लिख कर दिए हैं. उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि वह रिटायरमेंट के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि इसी साल की शुरुआत में 28 जनवरी को लखनऊ में आयोजित एक सेमिनार में सूर्य कुमार शुक्ला ने राम मंदिर निर्माण के लिए शपथ ली थी.