Political News - राजनीति

राहुल गांधी बोले- मेरे सबूतों के इशारों पर नाचेंगे मोदी प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर अरोप


maxresdefault-5नई दिल्‍ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मुझसे घबराए हुए हैं। मेरे पास उनके भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है। यही वजह है कि पीएम डरकर लोकसभा में नहीं बोलने दे रहे हैं। इससे पहले भी राहुल गांधी ने बोला था कि मैं सदन में बोलुंगा तो भूचाल आ जाएगा।

दरअसल ऐसा पहली बार है कि सरकार सदन में चर्चा नहीं चाहती है। राहुल ने कहा कि हम चुनकर आए हैं, हमें सदन में बोलने दिया जाए। प्रधानमंत्री भी सदन में आएं और चर्चा में हिस्सा लें। बाद में जनता फैसला कर लेगी।

फैसला इस बात पर कि कौन सच बोल रहा है। राहुल ने कहा, मेरे पास जो जानकारी है उससे हंगामा मच जाएगा। हम स्पीकर से अनुरोध करते हैं कि सारे नियम तोड़ दिए जाएं और पीएम जितना चाहें, उतना बोलें। अब वे बहाने बनाना छोड़ दें और सदन में आएं।

वहीं बीजेपी ने संसद में पुराने नोटों को बदलने के खेल में विपक्षी नेताओं के शामिल होने पर आज तक के स्टिंग का मुद्दा लोकसभा में उठाया। सत्ता पक्ष के सांसदों ने कहा कि इस स्टिंग ऑपरेशन से विपक्षी नेताओं का असली चेहरा सामने आ गया है।

राहुल गांधी ने इस स्टिंग पर कहा कि कि कोई भी नेता जो स्टिंग में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। राहुल गांधी ने हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट में हुए भ्रष्टाचार में घिरे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का भी इस्तीफा मांगा है।

Related Articles

Back to top button