लगातार 4 साल से रोज संबंध बना रहा था कपल, फिर भी प्रेगनेंट नहीं हो रही थी ये महिला

- in अजब-गजब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में भारत के पड़ोसी देश चीन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना ने सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक घटना सामे आई है कि चीन का एक शादीशुदा कपल पिछले चार सालों से संतान प्राप्त करने के लिए लगातार संबंध बना रहा था। लेकिन इसके बाबजूद भी महिला प्रेगनेंट नहीं हो पा रही थी। जिसके कारण यह कपल संतान न होने के कारण काफी ज्यादा परेशान हो गया। तथा इसके बाद वे डॉक्टर के पास परामर्स लेने के लिए गए। जिसके बाद डॉक्टर की जांच की रिपोर्ट में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुरुष की उम्र 26 साल है तथा महिला की उमर् महज 24 साल है। जॉक्टरों ने इस महिली की जांच की तथा इस जांच की रिपोर्ट को देखकर चौंक गए। दर असल इस महिला की जांच की रिपोर्च में सामने आया है कि यह महिला शादी के चार साल बाद भी वर्जिन है। इस जांच की रिपोर्च को देखने के बाद जॉक्टर भी चौंक गए हैं। तथा इस कपल के भी होश इड़ गए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के अनुसार यह कपल बच्चे की चाह में रोजाना संबंध बनाता था। इस रिपोर्ट के आने के बाद डॉक्टर्स ने महिला से संबंध बनाने को लेकर सवाल पुछे तो महिला ने जॉक्टर्स को बताया कि उसे संबंध बनाने के दौरान काफी दर्द होता था। लेकिन वह महिला बच्चे की चाह में तथा प्रेगनेंट होने की उम्मीद में इस दर्द को सह रही थी। इसके बाद जॉक्टर्स ने इस महिला के प्रेगनेंट नहीं होने की वजह की खूलासा करते हुए कहा कि यह कपल शादी के बाद गलत तरीके से संबंध बना रहा था। यह कपल रोज एनल संबंध बना रहा था। जिसके कारण यह महिला गर्भवती नहीं हो पा रही थी।

इसके बाद डॉक्टर्स ने इस कपल को प्रेगनेंट होने के लिए ज़रूरी सुझाव दिए और संबंध बनाने की जानकारी वाली एक पुस्तिक भी दी। जिसका असर कुछ महीने वाद ही देखने को मिला तथा कुछ महिनों बाद ही महिला प्रेगनेंट हो गई। इस सारे मामले को लेकर इस कपल के डॉक्टर Liu Hongmei ने कहा कि दुनिया भर में ऐसे बहुत ही कम मामले देखने को मिलते हैं जिनमें कपल्स को शारीरिक संबंध से जुड़ी प्राथमिक जानकारी भी नहीं होती है।