लव राशिफल 15 अक्तूबर 2019: प्रेम के मामले में आज किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष —आपको अपने लव पार्टनर से जो उम्मीदें हैं वो आज पूरी होगी। लव पार्टनर आपको किसी भी प्रकार से निराश नहीं करेगा और आज आपके साथी की तरक्की हो सकती है। कुछ युवक युवतियों के नए रिलेशन भी बन सकते है। अगर आपकी लव लाईफ में निराशा के बादल छाये हैं तो वह भी धीरे धीरे हटेंगे।

वृषभ —विवाहित जीवन में बहुत समय से जो कष्ट या रूकावटें चली आ रहीं वे खत्म होंगी। धन का लाभ होगा । प्रेम और रोमांस आपके जीवन में लौट आएगा। अपने प्रेमी के साथ बेहतरीन पल बितायेंगे। अपने पार्टनर का ध्यान रखें ।

मिथुन —आज आपके व्यक्तित्व में गजब का आकर्षण है। इच्छाएं पूरी हो सकती है आपका जीवन साथी आपके कार्य में सहायता कर सकता हैं। आज आप अपने लव पार्टनर के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं।

कर्क —आज दिल की हर इच्छा और मनोकामना पूरी हो सकती है । आज आप अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन समय गुजारेंगे। कुछ लोंगो को अपने बॉस से प्रेम का प्रपोजल मिल सकता है । दिन अनुकूल है।

सिंह —रिलेशनशिप को लेकर जो चिंताएं आपके मन में थी वह कम होंगी। मूड बेहतर होगा। समय का फायदा उठायें। नौकरी में प्रेमी की मदद से तरक्की हो सकती है। शादीशुदा लोगों का दिन सामान्य रहेगा।

कन्या — सेहत बेहतर होगी । जीवनसाथी पर अधिक खर्च करेंगे । सरकारी नौकरी करने वाले जातकों को धन के लाभ या तरक्की का योग हैं। प्रेमियों को आज को धैर्य से काम लेना चाहिए, परिवार एवं रिश्तेदारों से तनाव मिल सकता है।

तुला —बैंक बैलेंस में निवेश के कारण फायदा होगा । पत्नी को पैतृक सम्पत्ति मिल सकती है। आज अपने प्रेमी को खुश करने का प्रयास करेंगे । लव रिलेशन के लिये दिन अनुकूल है। पुराना प्रेम, जीवन में वापस आ सकता है।

वृश्चिक — प्रेमी के कारण खर्च बढ़ेगा। आपका अहम रिश्तों में टकराव ला सकता है। विवाह का योग है देर न करें और अगर लव मैरिज करना चाहते हैं तो परिवार से बात करें। आपकी बहन आपके विवाह के कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

धनु — लाईफ पार्टनर के साथ नई प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं। बिजनेस में भी लाभ हो सकता है। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। अगर प्रेमी का विश्वास आप पर कम हो रहा है तो आपके रिश्ते में दोस्ती और विश्वास का होना जरुरी है । प्रेमी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। ज्यादा उत्तेजित न हों।

मकर —आज का दिन आपके लिए खूबसूरत है आज आप खुश रहेंगें। आपका प्रेमी आपको लेकर भावुक है। ज्यादा से ज्यादा वक्त वह आपके साथ बिताना चाहता है। दिमाग को संतुलित रखे ।

कुम्भ —आज आपका विवाह तय हो सकता है इसलिए प्रेमी के साथ बेरूखी का व्यवहार न करें और उससे रूठें नहीं । आपके रिश्ते में दूरियां आ सकती है इसलिए अपने प्रेमी से ज्यादा मॉग न करें। वैवाहिक दम्पत्ति के लिये आज का दिन प्यार भरा है।

मीन —रोमांस भरा दिन रहेगा। मूड बहुत अच्छा रहेगा। अपोजिट सेक्स के व्यक्ति के साथ समय बिता सकते हैं। मित्रों से सावधान रहें। जीवन साथी पर विश्वास रखें।