लड़के ने अपने चचेरे भाई पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत, पुलिस मौके पर

यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार सुबह एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी जान ले ली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भावुक हुईं दिव्या काकरान, वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द, शूटर शहजर ने कही हाईकोर्ट जाने की बात

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह तितावी थानाक्षेत्र के ग्राम बघरा निवासी 45 वर्षीय शाहिद पुत्र सफात को उसके चचेरे भाई अजमत पुत्र नजर ने गोली मार दी। शाहिद गोली लगते ही घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर परिजन घटनास्थल की ओर भागे और पुलिस को सूचित किया। घायल शाहिद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज घटना से ग्रामीणों में रोष फैल गया। वहीं पुलिस के अनुसार शांति व्यवस्था को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार संपत्ति की बटवारे का विवाद हत्या की वजह बताया जा रहा है। वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।